LifeStyle

by - 11:18 PM

लाइफस्टाइल डेस्क. लड़कियों के लिए शादी हो या फिर कोई त्योहार साड़ी से लेकर माडर्न आउटफिट तक को पहनने का आइडिया तो हर किसी के पास होता है। पर, बात जब लड़कों के स्टाइल टिप्स की आती है तो बहुत ही कम लोग सही जानकारी दे पाते हैं। शादी के मौसम में सबसे ज्यादा दुविधा दूल्हे के दोस्तों को होती है कि वो क्या पहनेंं कि सबकी निगाहें बस उन पर ही ठहर जाएं। तो देखें सेलिब्रिटी के ऐसे ही कुछ खास स्टाइल टिप्स जो दूल्हे के दोस्तों के बेहद काम आएंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

डिफरेंट बॉटम पसंद करने वाले लड़कों के लिए सिद्धार्थ का ये स्टाइल परफेक्ट है। इसके साथ सिल्क का शर्ट और फ्लोरल ब्लेजर पहनें। फुटवियर के तौर पर लेदर शूज ट्राय करें। अगर आप एसेससरीज पहनने का शौक रखते हैं तो हाथों में ब्रेसलेट पहन सकते हैं।

फ्लोरल ब्लेज़र में सिद्धार्थ मल्होत्रा।

ऋतिक रोशन

कोट के साथ जींस का कॉम्बिनेशन आप पर खूब सूट करेगा। इसके साथ ग्रीन या ब्लैक कलर का टी शर्ट पहनना प्रिफर करें। आप चाहें तो गले में मफलर या स्टाेल के साथ अपने लुक को स्टाइलिश बना सकते हैं। इस ड्रेस के साथ कोई और शूज नहीं, बल्कि लेदर शूज पहनना आपके लिए परफेक्ट रहेगा।

टी-शर्ट के साथ ब्लेजर में रितिक रोशन।

विकी कौशल

अगर आप क्लासिक लुक पसंद करते हैं तो विकी कौशल का स्टाइलिश अवतार बेहद खास है। उनका कोट पेंट दूल्हे के दोस्तों के लिए तो उपयुक्त है ही, साथ ही दूल्हा खुद भी इस तरह के आउटफिट्स से अपने लुक को खास बना सकता है।

क्लासिक सूट में विक्की कौशल।

वरूण धवन

चिकन कुर्ते के साथ कंट्रास्ट कलर की सलवार आपके एथनिक वियर को कंप्लीट लुक देगी। दोस्त की शादी में पहनने के लिए वरुण का ये आउटफिट लड़कों की पहली पसंद बन सकता है। इसके साथ स्टोल कैरी कर आप भीड़ में सबसे अलग दिख सकते हैं।

ट्रडीशनल कुर्ते में वरुण धवन।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Learn the right way to wear clothes from the dressing sense of Bollywood celebs


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37KGM8o
via

You May Also Like

0 Comments