LifeStyle

by - 11:31 PM

लाइफस्टाइल डेस्क.अगर आप डेट पर जा रही हैं तो अपनी खूबसूरती को फ्लॉन्ट करने के लिए स्टाइिलश ड्रेस के साथ ही सही फैब्रिक का सिलेक्शन भी जरूर करें।

शिमर वन पीस

अगर आप ग्लैमरस लुक पाना चाहती हैं, तो रेड या ब्लैक जैसे डार्क कलर से अपनी वन पीस ड्रेस का आकर्षण बढ़ाएं। इसे आप डिनर डेट के लिए भी कैरी कर सकती हैं। इसका लुक बढ़ाने के लिए स्टेटमेंट ज्वेलरी पहन सकती हैं।

शिमरी वन पीस ड्रेस।

एसिमेट्रिकल कुर्ते

इस तरह के कुर्ते डिफरेंट कॉम्बिनेशन वाले चूड़ीदार या लेगिंग्स के साथ पहन सकती हैं। कुर्ते का लुक बढ़ाने के लिए बॉटम से मैच करती हुई पाइपिंग लगाई जा सकती है। इसके साथ आप सिल्वर, गोल्ड या ऑक्सीडाइज्ड ईयरिंग्स पहनें।

एसिमेट्रिक कुरता

साड़ी गाउन

आप अगर गाउन को डिफरेंट स्टाइल में ट्राय करना चाहती हैं, तो साड़ी गाउन स्टाइल अपनाएं। इस ड्रेस के किनारों को छोटे-छोटे मोती लगाकर आकर्षक बनाया जा सकता है। इस पर लॉन्ग स्लीव्स ब्लाउज भी अच्छा लगता है।

साड़ी गाउन।

मैक्सी ड्रेस

इसके अलग-अलग ऑप्शंस ट्राय करके देखें। ये ड्रेस ब्राइट कलर बेल्ट के साथ भी पसंद की जाती है। बोहो लुक के लिए आप इस ड्रेस के साथ फेदर या मेटल ज्वेलरी मैच कर सकती हैं। वहीं काफ्तान ड्रेस में स्ट्राइप्स यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट देंगे।

फुल लेंथ मेक्सी ड्रेस।

क्रॉप टॉप

प्रिंटेड लॉन्ग लाइन श्रग के साथ क्रॉप टॉप और पलाजो का कॉम्बिनेशन सूट हो रहा है। इसके साथ कोल्हापुरी चप्पल से अपने लुक को कंप्लीट करें। क्रॉप टॉप के साथ सिंपल हेयर स्टाइल भी अच्छी लगती है। आप कानों में पर्ल या व्हाइट डिजाइन के लॉन्ग ईयरिंग्स पहनकर ब्यूटी बढ़ा सकती हैं। क्रॉप टॉप की पेयरिंग जींस के साथ भी काफी सूट करती है।

क्रॉप टॉप के साथ डेनिम।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Wear These 5 Beautiful Dresses In Valentine's Day Date


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38t0ZRc
via

You May Also Like

0 Comments