LifeStyle

by - 10:48 PM

लाइफस्टाइल डेस्क. पार्टी में जाते हुए कई बार हम यह समझ नहीं पाते हैं कि कब कौन सी ड्रेस पहनना चाहिए। यदि आप भी किसी पार्टी और स्पेशल इवेंट में अटेंशन चाहती हैं तो गोल्डन आउटफिट्स पहनें। यह कलर कभी आउटडेटेड नहीं होता और हमेशा रॉयल लुक देता है।

शर्ट ड्रेस : यदि आप अपने मॉडर्न लुक को बनाए रखना चाहती हैं तो गोल्डन शर्ट ड्रेस ट्राय करें। सगाई से लेकर ईवनिंग पार्टीज में वेस्टर्न वियर का ये ऑप्शन सूट होता है। इसकी बॉर्डर को गोल्डन या सिल्वर मोतियों से सजाकर भी आकर्षक बनाया जा सकता है। कॉलर्ड नेकलाइन रखें।

इसमें आप एकदम परफेक्ट दिखेंगी।

शर्ट ड्रेस।

गाउन : यदि आप पार्टी में जाना चाह रही हैं तो ईवनिंग पार्टी के लिए गोल्डन कलर का गाउन परफेक्ट ऑप्शन रहेगा। इसे सीक्वेंस वर्क से भी खास बनाया जा सकता है। आप चाहें तो अपनी पसंद के अनुसार शीयर गोल्डन ड्रेस ले सकती हैं। डेलिकेट एम्ब्रॉयडरी इसकी खूबसूरती और बढ़ाने में मदद करेगी।

गोल्डन गाउन।

अनारकली: गोल्डन कलर अनारकली के साथ आजकल कंट्रास्ट दुपट्‌टों का चलन है। इसके दामन और दुपट्टे में गोल्डन ऑर्नमेंटल वर्क भी अच्छा लगता है। इसमें आप परफेक्ट दिखेंगी। इस ड्रेस के साथ गोल्ड ज्वेलरी आप पर बेहद सूट करेगी।

गोल्डन अनारकली।

पलाजो : गोल्डन पलाजो की टीमिंग जितनी अच्छी वेस्टर्न वियर के साथ लगती है, उतनी ही एथनिक वियर के साथ भी पसंद की जाती है। इसके लिए टिशु, ब्रोकेड, जैसे रिच सिंथेटिक फैब्रिक का खासतौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। ब्राइट कलर क्रॉप टॉप के साथ गोल्डन पलाजो आपको डिफरेंट लुक देगा। इसके साथ स्टेटमेंट ज्वेलरी ट्राय करें।

गोल्डन पलाज़ो।

फुटवियर:हेवी वर्क वाली या शाइनी इफेक्ट वाली गोल्डन ड्रेस के साथ मैच करते हुए फुटवियर अच्छे लगते हैं। इसमें ग्लेडियेटर्स से लेकर कोल्हापुरी चप्पल और फ्लैट्स में भी एक से बढ़कर स्टाइल मिल जाएंगी।

गोल्डन फुटवियर।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Look Graceful With Golden Look Try These Dresses


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32ldtbC
via

You May Also Like

0 Comments